पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर मांगें माफी : महेश ठाकुर

शिमला। प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव महेश ठाकुर ने पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर द्वारा प्रदेश सरकार के विरुद्ध किए गए प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि पहले तो पिछले चार वर्षों तक पूर्व मुख्यमंत्री जयराम और उनके मंत्री कुंभकरणी नींद में सोए रहे, अंतिम वर्ष बौखलाहट में वित्तीय व बजट विभाग की बिना सहमति और स्पष्टीकरण के प्रदेश की जनता को गुमराह कर हर कहीं चुनावी घोषणा करके इतने सारे सरकारी दफ्तरों को खोलने की घोषणा कर दी।

महेश ठाकुर ने कहा कि जयराम सरकार ने पिछले 5 वर्षों में प्रदेश के ऋण को दोगुना करके जनता के ऊपर बोझ डाला है और अब उसके साथ ही अनावश्यक रूप से मात्र चुनावी मंशा से खोले कार्यालयों का बोझ भी प्रदेश की आम जनता पर पड़ता ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की नव निर्वाचित सरकार पर दोषारोपण करने के बजाय पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।
महेश ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार जनहित में बड़े-बड़े फैसले ले रही है, साथ ही मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए वादों को भी पूरा करने का आश्वासन दिया है । जिसका लाभ प्रदेश के हर वर्ग को मिलेगा।

भाजपा ने प्रदेश की जनता को दिया महंगाई और बेरोज़गारी का तोहफ़ा

महेश ठाकुर ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने प्रदेश की जनता को महंगाई और बेरोजगारी का तोहफा दिया है। पिछले विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा जनता से महंगाई और बेरोजगारी कम करने के बड़े-बड़े वादे करती थी लेकिन उससे उलट आज प्रदेश के युवा रोजगार के लिए तरस है है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *